बुधवार, 7 फ़रवरी 2018

पीएम मोदी की पत्नी की कार टक्कर-एक की मौत





प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पत्नी जसोदा बेन की गाड़ी आज 7-2-2018 सुबह राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के नजदीक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में जशोदा बेन बाल-बाल बच गईं, हालांकि उनके एक रिश्तेदार बसंत भाई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर घायल हो गए।  


दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार चकनाचूर हो गई। जानकारी के अनुसार ये हादसा करीब पौने दस बजे हुआ। जसोदा बेन बारां जिले के अटरू कस्बे में मंगलवार रात आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने आईं थीं और बुधवार सुबह वहां से इनोवा कार से अहमदाबाद के लिए लौट रहीं थीं। उनके साथ कार में 6 रिश्तेदार भी सवार थे।



हादसा उदयपुर से पहले चित्तौड़गढ़ जिले में स्थित चित्तौड़गढ़-कोटा हाइवे पर स्थित बेगूं के नजदीक काटूंदा मोड़ पर हुआ है।


चित्तौड़गढ़ किया रेफर, इलाज जारी


जानकारी के अनुसार, चित्तौड़गढ़-कोटा हाईवे नम्बर 27 फोरलेन हाईवे है। हादसे में जसोदा बेन के रिश्तेदार बसंत भाई की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि दो अन्य गम्भीर घायल हो गए। जिन्हें उदयपुर रेफर किया गया है।


एसडीएम सुरेश खटीक ने बताया कि जशोदा बेन का मेडिकल चेकअप किया गया है। उन्हें मामूली चोट आई है। जबकि हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है और दो गंभीर घायल हैं। उनका इलाज जारी है। 


बताया जा रहा है कि दुर्घटना स्थल चित्तौड़गढ़ से 45 किलोमीटर दूर है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, जसोदा बेन की कार ट्रक से टकराई है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कार पीछे से ट्रक में जा घुसी। हालांकि दुर्घटना के सही कारण को लेकर पुलिस कुछ भी नहीं कह पा रही है।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें