गुरुवार, 8 फ़रवरी 2018

कार की टक्कर:टैंपो मेंं सवार 3 मरे 6 घायल


श्रीगंगानगर 8-2-2018.

श्रीकरणपुर रोड पर गांव 9 जैड के पास कार और टैम्पों की टक्कर में तीन जनों की मौत हो गई जबकि छह जने घायल हो गए। घायलों को यहां राजकीय जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। यह दुर्घटना शाम करीब साढ़े छह बजे के बीच हुई। 

मजदूर गांव 12 जैड के पास एक किन्नू के बाग से टैम्पू चालक समेत नौ  अपने गांव जाने के लिए श्रीगंगानगर की ओर से लौट रहे थे। उस समय एक कार   टैम्पों से आ टकराई। दोनों वाहनों की स्पीड तेज थी, दुर्घटना इतनी तेज थी कि टैम्पू के परखच्चे उड़ गए।

टैम्पू सवार तीन श्रमिकों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक गांव उस्मानखेड़ा के रहने वाले थे। इन मृतकों के नामों की पहचान नहीं हो पाई है, इस संबंध में पंजाब के अबोहर क्षेत्र सरवर खुईयां पुलिस से संपर्क साधा गया है। 

 घायलों में गांव उस्मानखेड़ा के टालाराम (40) पुत्र इन्द्रराम बाजीगर, गुरदास राम (30)पुत्र वेदप्रकाश धाणक, कुलदीप सिंह (35) पुत्र बूटाङ्क्षसह मजबी सिख, बलौर सिंह (50) पुत्र गुलजार सिंह मजबी सिख, रामदेव कॉलोनी के राजू (45) पुत्र नक्सलाल मलिक और एक अज्ञात घायल हो गया। इसमें अज्ञात व्यक्ति जिसकी आयु करीब 35 साल बताई जा रही है, उसकी हालत गंभीर होने पर उसे प्राइवेट हॉस्पिटल मेंभर्ती कराया गया है।

इस दुर्घटना की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर एम्बुलैंस 108 के अलावा पुलिस की गाडिय़ां भी मौके पर पहुंची। 

 सीओ सिटी तुलसीदास पुरोहित ने वहां सदर थाने की जीप में दो घायलों को राजकीय जिला चिकित्सालय पहुंचाया।

 वहीं एम्बुलैंस 108 ने चार घायलों को लेकर चिकित्सालय में पहुंचाकर उनकी जान बचाने में सक्रिय भूमिका निभाई। चिकित्सालय के आपातकालीन कक्ष में चिकित्सकों और नर्सिग कर्मियों की टीम ने प्राथमिक उपचार करने में शीघ्रता की।

कलक्टर ज्ञानाराम और पुलिस अधीक्षक हरेन्द्र महावर भी चिकित्सालय में पहुंचे और घायलों को तत्काल सुविधा देने के लिए चिकित्सकों से बातचीत की। कलक्टर के समक्ष एक पुलिस कर्मी ने आकर बताया कि एक घायल की हालत इतनी खराब है कि उसे तत्काल न्यूरो सर्जन के उपचार की जरुरत है। ऐसे में कलक्टर ने उसी समय सीएमएचओ को बुलाया और प्राइवेट हॉस्पिटल में रैफर करवाया। इस बीच पुलिस अधीक्षक ने सदर पुलिस को मृतकों की शिनाख्त के लिए सरवर खुईयां पुलिस से मदद लेने के निर्देश दिए।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें