शुक्रवार, 19 जनवरी 2018

अॉल इंडिया रेडियो कैजुअल अनाऊंसर-कॉम्पीयर्स यूनियन की मीटिंग दिल्ली में होगी


सूरतगढ़। अॉल इंडिया रेडियो कैजुअल अनाऊंसर एंड कॉम्पीयर्स यूनियन की मीटिंग 21और 22 जनवरी को पहाड़गंज दिल्ली में आयोजित है।

यूनियन की कैजुअल इकाई सूरतगढ़ के अध्यक्ष देवेन्द्र शर्मा ने बताया की मीटिंग यूनियन के अध्यक्ष हरिकृष्ण शर्मा शिमला की अध्यक्षता में सम्पन्न होगी।मीटिंग में यूनियन महासचिव डॉ. शबनम खानम् दिल्ली,उपाध्यक्ष संज्ञा टंडन बिलासपुर,उपाध्यक्ष महेश शर्मा कुरूक्षेत्र,कोषाध्यक्ष अर्चना गोयल दिल्ली,सचिव सुधीर मेश्राम बालाघाट,सचिव करताप ठाकुर शिमला,सहायक सचिव अतुल श्रीवास्तव सागर,प्रवक्ता समीर गोस्वामी छतरपुर,अनीष श्रीवास्तव सागर,ऊषा मलिक रोहतक,ओनिका,विक्टोरिया इम्फाल,अन्जू तिवारी,सुरेखा वाराणसी,दीपेश लोकेश झालावाड़,जुगल चौधरी कोटा,सौरभ,वन्दना कानपुर,अजय मौर्य,सुधीर अरजिया इन्दौर,नवीन भारद्वाज कुरूक्षेत्र,नरेन्द्र चहल हिसार,रवि माथुर,मधुश्री चटर्जी जयपुर,रेशमा इन्दुरकर,प्रिया पोहरे नागपुर,पद्मनाभ,चरणजीत कौर अम्बिकापुर के अलावा लगभग सभी राज्यों के विभिन्न आकाशवाणी केन्द्रों के कैजुअल प्रतिनिधि भाग लेंगे।


इकाई सचिव श्रीपाल शर्मा ने बताया कि सूरतगढ़ कैजुअल इकाई से भी प्रवक्ता नरेश वर्मा और दुर्गाराम नायक दिल्ली मीटिंग में शामिल होंगे।दिल्ली मीटिंग का मुख्य उद्देश्य आकाशवाणी कैजुअल अनाऊंसर कॉम्पीयर्स के नियमितीकरण के प्रयासों को और अधिक तेज करना है।देशभर के विभिन्न केट न्यायालयों द्वारा यथास्थिति का आदेश होने के बावजूद आकाशवाणी महानिदेशालय द्वारा विभिन्न आकाशवाणी केन्द्रों पर रीस्क्रीनिंग और फ्रेश अॉडिशन करवाए जा रहे हैं।देशभर में इसके विरोध में रणनीति बनाकर आन्दोलन तेज किया जाएगा।साथ ही नियमितीकरण के लिए सुप्रीम कोर्ट में चल रहे मुख्य केस को प्रभावी डॉक्युमेंट् से और अधिक मजबूत किया जाएगा ताकि कोर्ट आदेश से नियमितीकरण की सौगात मिले।


इसके अलावा प्रत्येक केन्द्र और राज्यों में संगठन की मजबूती पर चर्चा होगी। मीटिंग में विचार विमर्श करके देशभर के कर्मठ एवं जूझारू सदस्यों को यूनियन कार्यकारणी में स्थान देकर कार्यकारणी विस्तार करने पर भी चर्चा की जाएगी।मीटिंग की सारी तैयारियां कर ली गई है और देशभर से यूनियन के काफी पदाधिकारी और सदस्य दिल्ली पहुँच चुके हैं।

फोटो:-दिल्ली पहुंचे हुए इकाई के सदस्य व पदाधिकारी



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें