गुरुवार, 4 जनवरी 2018

सूरतगढ़: भाजपा राज में भ्रष्टाचार हुआ-पीएम सीएम की घोषणाएं झूठी साबित हुई- गगनदीप विडिंग


- करणीदानसिंह राजपूत-

 सूरतगढ़ 4 जनवरी 2018.

युवक कांग्रेस के लोकसभा क्षेत्र के अध्यक्ष गगनदीप सिंह विडिंग ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर घोषणा की कि  युवक कांग्रेस संपूर्ण क्षेत्र में गांव और शहर के प्रत्येक वार्ड में पोल खोल अभियान चलाएगी जिसमें जनता को वर्तमान भाजपा राज के बारे में बताया जाएगा।

 विडिंग आरोप लगाया कि राजस्थान सरकार के 4 साल बीत गए हैं और केंद्रीय सरकार के करीब साढ़े तीन साल बीत गए प्रधानमंत्री ने अपने भाषणों में बहुत कुछ कहा लेकिन वह भाषण जुमले साबित हुए। जनता को रोजगार नहीं मिला लेकिन नोटबंदी और जीएसटी के कारण हजारों कल-कारखाने व्यवसायिक क्षेत्र बंद हो गए जिनके कारण लाखों लोग बेरोजगार हो गए। स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू नहीं की गई जिससे किसान दुखी हैं। किसानों को 7 घंटे बिजली देने की घोषणाएं पूर्ण नहीं हुई घरेलू बिजली भी पूरी नहीं दी जा रही। हालात बड़े नाजुक हैं। 

बैंकों ने जीरो बैलेंस के नाम पर पेनाल्टी लगा कर गरीबों से करोड़ों रूपए वसूले।

राजस्थान सरकार सूरतगढ़ सुपर थर्मल पावर स्टेशन को बेचने की तैयारी में है जिसके कारण यहां बार-बार उत्पादन रोका जा रहा है।

उन्होंने कहा कि रिफाइनरी का उद्घाटन पीएम ने किया जो कि पूर्व में किया जा चुका था। इतिहास में इस प्रकार का कार्य घटियापन का उदाहरण है।

सूरतगढ़ परेशान है सीवरेज के नाम पर पूरे शहर की हालत खराब कर दी गई। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ओवर ब्रिज अंडर ब्रिज और सीवरेज स्कीमों के लिए खुद की पीठ थपथपा रही है लेकिन सच्चाई यह है कि यह स्कीम कांग्रेस राज में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कार्यकाल में स्वीकृत हो चुकी थी। 

उन्होंने कहा कि शहर में दुकानदारों और रेहड़ी वालों की समस्या को भाजपा की सरकार नेता हल नहीं करना चाहते। दोनों वर्ग शहर के निवासी हैं और दोनों को ही अपने व्यवसाय से पेट पालना है। प्रशासन चाहता तो दोनों को राजी कर समस्या का निपटान कर सकता था लेकिन ऐसा नहीं किया गया।

 शहर के अंदर चप्पे-चप्पे पर अव्यवस्था है। सूरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र के अंदर जो हालात है उसके लिए युवक

कांग्रेस की ओर से गांव और शहर के समस्त वार्डों पोल खोल अभियान चलाया जाएगा। प्रत्येक व्यक्ति को इस अभियान में सजगता के लिए तैयार किया जाएगा।

***********************


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें