बुधवार, 17 जनवरी 2018

भाजपा को हराओ:कमल का फूल हमारी भूल: आनंदपाल सिंह की मां की अपील


भाजपा के लिए बोली आनंदपाल की मां-कमल का फूल हमारी भूल

म्हारो बेटो आनन्दपाल मरबा के बाद समाज (आपका) को भी बेटो है। कांग्रेस के रघु शर्मा को जिताएं बीेजेपी को हराणो है।

आनंदपाल सिंह की मां निर्मल कंवर ने कहा कि मैं सब सरदारा नै अरज करूं हूं, सब सुणजो म्हारो बेटो आनन्दपाल सिंह हो मरबा के बाद समाज (आपका) को भी बेटो है। सरकार ने अत्याचार किए हैं। समाज की ओर से सरकार को जवाब दिया जाए। कमल का फूल हमारी भूल मानते हुए कांग्रेस के रघु शर्मा को जिताएं। बीेजेपी को हराणो है।

अजमेर के ग्लोबल कॉलेज के निकट स्टार क्वीन गार्डन में राजपूत व रावणा राजपूत, संघर्ष समिति राजस्थान की बैठक को संबोधित करते हुए निर्मल कंवर ने सांवराद की घटना को लेकर रोष जताया। वहीं उनके परिवार की ओर से पुलिस के खिलाफ लगाई गई एफआईआर दर्ज नहीं करने पर समाज के सरदारों को चेताया।

संघर्षसमिति के संयोजक गिरिराज सिंह ने भी उपचुनाव में भाजपा का बहिष्कार कर कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने का आह्वान किया। प्रवक्ता दुर्गसिंह खींवसर ने कहा कि सत्ता के मद में भैरोंसिंह शेखावत व जसवंत सिंह जसौल को भुला दिया गया, पदमावती फिल्म को दिखाकर क्षत्रिय व हिन्दू समाज को अपमानित किया जा रहा है। सांवराद में आनन्दपाल सिंह एनकाउंटर राजनीतिक फायदे के लिए किया गया।

उन्होंने राजपूत समाज के मंत्री पर भी समाज के साथ धोखा करने का आरोप लगाया। रावणा राजपूत सभा राज. के रणजीत सिंह, श्री राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना, करणी सेना के राष्ट्रीय प्रतिनिधि करण सिंह, रावणा राजपूत सभा के प्रदेश प्रतिनिधि रणजीत सिंह, लोकेश सिंह शेखावत, जयसिंह राठौड़, भगवान सिंह, मनोहर सिंह रूपपुरा, भंवर सिंह, दिलीप सिंह घोड़ीवाला, सज्जनसिंह चारण, महेन्द्र सिंह कड़ै, जीवनसिंह चौहान आदि मौजूद रहे।

अजमेर 15-1-2018.


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें