Wednesday, January 3, 2018

कोचिंग छात्र अनुराग लापता: कमरे में मिली पंचर चिपाने वाली 500 ट्यूबें:नशे के काम आती


राजस्थान की कोचिंग नगरी कोटा से एक कोचिंग छात्र अनुराग पिछले एक सप्ताह से गायब है। पुलिस ने इसके कमरे की तलाशी ली तो यहां नशा करने वाली 500 टयूब मिली।

पुलिस के अनुसार यह अनुराग नाम का यह छात्र बिहार का रहने वाला था और यहां पूर्वांचल होस्टल में रह कर मेडिकल की तैयारी कर रहा था। वह पिछले 28 दिसम्बर से गायब है। उसकी दो बहनें भी कोटा में ही रह कर कोचिंग कर रही है।

पुलिस ने जब उसके कमरे की तलाशी ली तो उसके कमरे से पंचर जोड़ने वाली 500 सिलोचिन ट्यूब मिली। बताया जाता है कि यह ट्यूब नशा करने के काम आती है। ट्यूब को रूमाल पर लगा कर सूंघा जाता है और कोटा में यह ट्यूब बड़ी आसानी से हर जगह उपलब्ध है।

पूछताछ मे पता चला कि अनुराग पिछले तीन महीने से कोचिंग नहीं जा रहा था। उसने अपना कार्ड साथी छात्र को दे रखा था जो उसका कार्ड पंच कर देता था। पुलिस अब छात्र को तलाश कर रही है। इसके परिजन कोटा पहुंच गए है।

+

 बिहार से कोटा आकर कोचिंग कर रहा एक कोचिंग छात्र पिछले तीन दिनों से लापता है। परिजन उसे सब जगह तलाश चुके, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका है। जवाहर नगर पुलिस मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश कर रही है।

- पुलिस ने बताया कि बिहार निवासी भरत सिंहभारती ने रिपोर्ट दी है कि उनका बेटा अनुराग (16) तलवंडी ए-437 के पूर्वांचल हॉस्टल में रहकर कोचिंग कर रहा था। यहां वो कमरा नंबर 312 में रह रहा था। 28 दिसंबर रात करीब 11.22 बजे तक उसकी परिजनों से बात हुई, जिसके बाद से उसका कोई पता नहीं चला। 

3.1.2018.

( आपके बच्चे कोचिंग में बाहर हैं तो समय समय पर संभालें।अच्छे कोचिंग के नाम पर दूर न भेजें। अपने नजदीक भेजें जहां संभाल सकें)


No comments:

Post a Comment

Search This Blog