बुधवार, 13 दिसंबर 2017

वसुंधरा सरकार की उल्टी गिनती शुरू-कांग्रेस ने काला पर्चा जारी किया

राजस्थान की वसुंधरा राजे सरकार की चौथी वर्षगांठ पर प्रदेश कांग्रेस ने जयपुर पार्टी मुख्यालय में सरकार की बची हुई अवधि के लिए "काउंट डाउन घड़ी" लगाई है। 

पीसीसी मुख्यालय के मुख्य द्वार के बाहर लगाई गई डिजिटल घड़ी का मंगलवार 12.12.2017 को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट एवं विधानसभा में विपक्ष के नेता रामेश्वर डूडी ने उद्घाटन किया। शाम करीब 4 बजे शुरू की गई इस घड़ी में मौजूदा वसुंधरा सरकार का शेष कार्यकाल 365 दिन 22 घंटे 19 मिनट और 22 सैकंड दिखाए गए।

पायलट ने कहा कि यह घड़ी वसुंधरा सरकार के जाने और कांग्रेस की सरकार आने के काउंट डाउन का हिसाब रखेगी । उन्होंने कहा कि इस घड़ी को देखकर कांग्रेस कार्यकर्ता चुनाव की तैयारी प्रतिदिन नये ढंग से करेंगे । इस घड़ी से सरकार की उलटी गिनती शुरू होने का संदेश दिया गया है। पायलट और डूडी ने सरकार के खिलाफ "ब्लैक पेपर "भी जारी किया । इस ब्लैक पेपर में सरकार की नाकामी और वादा खिलाफी का बिन्दूवार वर्णन किया गया है ।

चार वर्ष पूर्व हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार द्वारा जारी किए सुराज  संकल्प पत्र में किए गए वादों और उनके अधूरे रहने का बिन्दूवार उल्लेख किया गया । इसमें मनरेगा के बजट में कटौती, कर्मचारियों की हड़ताल,अस्पतालों  में अव्यवस्था के चलते हो रही नवजात बच्चों की मौत,बजली के ट्रांसफार्मर फटने से अब तक हुई 40 लोगों की मौत,बेरोजगारी और भ्रष्टाचार का भी उल्लेख किया गया है । 

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय के बाहर सत्ता के लिए लगाई गई काउंट डाउन घड़ी । पीसीसी अध्यक्ष सचिन पायलट एवं विधानसभा में विपक्ष के नेता रामेश्वर डूडी ने इसका उद्घाटन किया । 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें