Thursday, December 21, 2017

राजस्थान के मंत्री पुत्र द्वारा युवक का अपहरण अपने घर में कैद कर बुरी तरह मारा: घायल बोलने की हालत में नहीं



राजस्थान गवर्नमेंट में ​केबिनेट मंत्री के बेटे ने एक युवक का अपहरण कर लिया. जानकारी के अनुसार सामा​न्य प्रशासन मंत्री हेमसिंह भडाना के पुत्र सुरेन्द्र सिंह ने अपने दोस्तों के साथ कॉलेज विद्यार्थी तेज​सिंह का अपहरण कर अपने घर में कैद कर लिया.

इसके  बाद आरोपी सुरेन्द्र ने तेजसिंह के साथ जमकर मारपीट की. जब घटना की जानकारी तेजसिंह के परिवार को हुई तब उसके पिता और भाई मंत्री भडाना के अलवर शहर स्थित निवास पर पहुंचे.इसके बाद मंत्री के बेटे के साथ उनकी बहुत ज्यादा बहसबाजी हुई व फिर उन्होंने तेजसिंह को आरोपी सुरेन्द्र की कैद से आजाद कराया. इसके बाद तेजसिंह को गंभीर हालत में अलवर के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.

इसके बाद शिवाजी पार्क थाना प्रभारी विनोद सामरिया को जब घटना की जानकारी मिली तब वे अस्पताल पहुंचे. इस दौरान पीड़ित के पिता ने मामला पुलिस में मामला दर्ज कराया है. वहीं पीड़ित तेजसिंह का कहना है​ कि वह मंत्री भडाना के घर के नजदीक ही किराए का कमरा लेकर पढ़ाई करता है. बुधवार दोपहर बाद मंत्री भडाना का बेटा सुरेन्द्र वह उसके दोस्त स्कॉर्पियों गाड़ी लेकर आए व उसके साथ मारपीट की.

इसके बाद उसे जबरन उठा कर ले गए व अपने घर में एक कमरे में कैद कर दिया. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि घटना के दौरान मंत्री हेमसिंह भडाना घर में मौजूद थे या नहीं.

21.12.2017.

No comments:

Post a Comment

Search This Blog