Saturday, December 16, 2017

राजस्थान के भाजपा विधायक ने सरकार पर मारा ताना- सरकार के 4साल समारोह में

राजनीति में अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी एमएलए ने एक बार फिर अपनी ही सरकार के मंत्री और सांसद पर ताना मारा।

मामला राजस्थान के कोटा जिले से आने वाले बीजेपी एमएलए भवानी सिंह राजावत से जुड़ा है। आज यहां एमएलए भवानी सिंह ने राजस्थान सरकार के 4 साल पूरे होने पर आयोजित हुए समारोह में केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी से लेकर सांसद और प्रभारी मंत्री सहित सभी को आड़े हाथों लेते हुए खरी-खरी सुनाई। मंच पर मौजूद मंत्री प्रभुलाल सैनी सहित सांसद ओम बिरला और सभी विधायको के बीच विधायक भवानी सिंह राजावत ने कहा कि सरकार के 4 साल बेमिसाल तब होते जब कोटा में नया एयरपोर्ट का शिलान्यास होता।

राजावत ने कहा कि वे अपनी मेहनत के बल पर खड़े हुए हैं ना कि किसी सरकार की बदौलत। राजावत ने कहा कि अब कोटा उड़ना चाहता है, लेकिन इन उड़नखटोलों से नहीं। यहीं नहीं राजावत ने केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी की सी-प्लेन उड़ाने की योजना पर कहा कि हमें सी-प्लेन की जरूरत नहीं है।

एमएलए भवानी सिंह राजावत ने मंच पर मौजूद प्रदेश सरकार में मंत्री प्रभुलाल सैनी की ओर इशारा करते हुए कहा कि आप प्रभारी भी हैं और भारी भी हैं। हम सरकार में जीरो हैं और आप हीरो, लेकिन जनता में हम ही हीरो हो सकते हैं। यहीं उन्होनें स्मार्ट सिटी में शामिल कोटा के लिए कहा कि सांसद बिरला  ने शहर की सफाई के दौरान झाड़ू तोड़ दिए, लेकिन शहर साफ नहीं हुआ।

गौरतलब है कि इससे पहले भी एमएलए राजावत ने चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ की मौसमी बीमारियों से निपटने के लिए आयोजित अधिकारियों की बैठक को छोड़कर बाहर आ गए थे। उन्होंने चिकित्सा महकमे पर आरोप जड़े थे कि महकमा गलत आंकड़े पेश कर रहा है। आंकडे डेंगूं से होने वाली मौतों को लेकर था।

कोटा 16..12.2017.


No comments:

Post a Comment

Search This Blog