शनिवार, 9 दिसंबर 2017

श्रीगंगानगर जिले की जाट समाज की प्रतिभाओं का सम्मान किया जाएगा: श्रीगंगानगर में 30 दिसंबर को:


श्रीगंगानगर  9.12.2017.जाट समाज संस्था की बैठक शनिवार को पुरानी आबादी स्थित जाट भवन में हुई। बैठक की अध्यक्षता संस्था के अध्यक्ष आदर्श टाकीज वाले चौधरी सुभाष गोदारा ने की।  बैठक में समाज की प्रतिभाओं को सम्मानित करने का निर्णय लिया गया। यह सम्मान समारोह 30 दिसंबर को जाट भवन में होगा।

अध्यक्ष सुभाष गोदारा ने बताया कि सम्मान समारोह में जिले के राजकीय सेवा के विभिन्न पदों पर प्रथम श्रेणी में नवचयनित अधिकारी वर्ग व शैक्षणिक सत्र मे अग्रणी रहने वाले प्रतिभाशाली छात्र-छात्राओं को भी सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने बताया कि सैकंडरी में न्यूनतम 90 प्रतिशत व 10 सीजीपीए, सीनियर सैकंडरी में 85 प्रतिशत, स्नातक व स्नातकोत्तर में 80 प्रतिशत तथा एसटीसी, बी.एड., डी.पी.एड., एम.एड., एमबीए, एम.टैक में 80 प्रतिशत, एलएलबी, एलएलएम, में 60 प्रतिशत, पीईटी, नीट, आईआईटी, बीडीएस, जेईई, क्लैट, कैट, नेट, सेट, पी.एच.डी. पाठ्यक्रम में चयनित तथा आईएएस, आरएएस, आरजेएस, आईईएस के नए बैच में नियुक्त अधिकारियों तथा किसी राष्ट्रीय स्तर पर खेलकूद प्रतियोगिता में चयनित हुई समाज की प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाएगा। यह सम्मान समारोह 30 दिसंबर को प्रातः 11.00 बजे जाट भवन में आयोजित किया जाएगा। गोदारा ने बताया कि इसके लिए संस्था की ओर से आवेदन भी मांगे गए हैं। कोई भी प्रतिभा जाट भवन से निःशुल्क फार्म ले सकता है। इसके अलावा यह फार्म तहसील स्तर के इकाई अध्यक्षों के पास भेज दिए हैं। संस्था अध्यक्ष सुभाष गोदारा के अनुसार प्रतिभाओं के चयन के लिए एक ५ सदस्यीय कमेटी का भी गठन किया गया है। इस कमेटी में रिटायर्ड प्रधानाचार्य रामेश्वर गोदारा, एम.डी. लॉ कॉलेज के प्राचार्य कुलदीप स्याग, डॉ. नीरज मलिक, रिटायर्ड बैंक अधिकारी रामनिवास तरड़ तथा समाज के वरिष्ठ सदस्य हरिराम कूकणा को लिया गया है। कमेटी का निर्णय ही अंतिम निर्णय होगा। 

अधिक जानकारी के लिए पूर्व पार्षद व संस्था के प्रवक्ता जगदीश झोरड़ के मोबाइल नं. 94142-46273 व रविन्द्र झोरड़ के मोबाइल नं. 94602-65125 पर संपर्क किया जा सकता है।

*****


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें