Sunday, November 19, 2017

ब्लाॅसम अकेडमी में लिटिल आर्टिस्ट राईजिंग स्टार प्रतियोगिता में विजेता

सूरतगढ़ 19 नवम्बर-  ब्लाॅसम अकेडमी में लिटिल आर्टिस्ट राईजिंग स्टार प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें बच्चों ने अपनी गायकी व नाटय प्रतिभाओं प्रदर्शन किया। 

प्रतियोगिता में सब जूनियर में अर्जुन प्रथम, दीपा द्वितीय एवं करूण्या व वैष्णवी तृतीय स्थान पर रहे। 

सीनियर वर्ग में संजीवनी पहले, फाल्गुन चुद्य व मनीषा दूसरे तथा भाविता तीसरे स्थान पर रहे। 

नाटय प्रतिभाओं का परिचय देते हुए अपनी कला को प्रदर्शित किया। जिनमें मुमल ने कहा कि म्हे तो मां बोली सिखा स्या टाबरा न अग्रेजी सिखा सी इस्कुल वाळा। तान्या ने बेटी बेटे के भेद को मार्मिक ढग से प्रस्तुत किया। आरना ने माता पिता के झगड़ों से बच्चों पर पड़ने वाले प्रभाव को दिखाया। सृष्टी ने कहा कि कोख में बेटियां मारोगे तो बहु कहां से लाओगे? रिद्धीमां औझा ने अपनी हास्य प्रस्तुति से सबका मन मोहा। हार्दिका ने मां बाप को बुड्ढापे में वृद्व आश्रम छोड देने की प्रस्तुति से भाव विभोर किया। काव्या कालड़ा ने मां के महत्व पर अपनी कला का जलवा दिखाया। विशाखा ने अपनी प्रस्तुति के माध्यम से संदेश दिया कि भगवान बनना आसान है लेकिन मां बनना मुश्किल है। 

कला प्रदर्शन में सीनियर वर्ग में काव्या, विशाखा, व भाविता प्रथम, हार्दिका व प्रेरणा द्वितीय तथा रिद्वीमा औझा तीसरे स्थान पर रहे। सब जूनियर में मूमल व तान्या, आरना, व सृष्टि विजेता रहे। प्रतियोगिता में निर्णयायक का दायित्व पत्रकार वार्ता राजस्थानी साहित्यकार मनोज कुमार स्वामी, आकाशवाणी के वरिष्ठ उदघोषक राजेश चड्ढा ने निर्वहन किया। वही मुख्य अतिथि के रूप में वली मोहम्मद व तहसीलदार जयकौशिक उपस्थित थे।

 विद्यालय के निदेशक अनिल चुघ, प्राचार्य हेमाचुघ व सुचित कोठारी ने अतिथियों का आभार व्यक्त किया अतिथियों द्वारा विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया।

**************





No comments:

Post a Comment

Search This Blog