Monday, October 16, 2017

मीडिया में ऐसी बातें आएंगी तो उप चुनाव पर असर पड़ेगा- , अजमेर उप चुनाव: भाजपा को डर


सीएम राजे के आने से पहले विजय लक्ष्मी पार्क में भाजपा के पार्षद विरेन्द्र वालिया प्रदेश के नगरीय विकास मंत्री श्रीचंद कृपलानी से उलझ गए।


 वालिया का कहना रहा कि एलईडी लाइट के ठेकेदार नगर निगम के क्षेत्रों में तो एलईडी लाइट लगा रहा है, जबकि अजमेर विकास प्राधिकरण की योजनावाले क्षेत्रों में आज भी सीएफएल लाइटें लगी हुई हैं। चूंकि अब सीएफएल लाइटें नहीं आ रही हैं इसलिए लाइट खराब होने पर नई ट्यूबलाइट भी नहीं लग रही है। इस पर कृपलानी ने पास ही खड़े स्थानीय निकाय के प्रमुख शासन सचिव मंजीत सिंह से जवाब मांगा तो सिंह ने कहा कि समस्या का समाधान शीघ्र ही कर दिया जाएगा। इस पर वालिया ने कहा कि संबंधित कंपनी पर मंजीत सिंह की ही मेहरबानी है इसलिए अजमेर की समस्या का समाधान नहीं होगा।

इस पर मंजीत सिंह नाराजगी प्रकट करते हुए मौके से चले गए। मंजीत सिंह के इस तरह चले जाने पर कृपलानी ने भी वालिया के व्यवहार पर नाराजगी जताई। कृपलानी का कहना रहा कि मीडिया की उपस्थिति में इस तरह बात नहीं करनी चाहिए। मीडिया में ऐसी बातें आएंगी तो उपचुनाव में असर पड़ेगा। कृपलानी का कहना रहा कि में भी ऊंची आवाज में बोल सकता हंू। माहौल ज्यादा गरम होता, इससे पहले ही भाजपा पार्षद नीरज जैन ने माहौल का मजाकिया लहजे में बदल दिया। बाद में कृपलानी ने वालिया की उम्र आदि पूछी और संयम बरतने की सलाह दी।

एस.पी.मित्तल)

No comments:

Post a Comment

Search This Blog