रविवार, 8 अक्तूबर 2017

पंजाबी फिल्म दुल्ला वेली में गोलूवाला का राजू बेनीवाल अभिनेता का दोस्त बना


गोलूवाला(बलविन्द्र खरोलिया)पंजाब में बन रही पंजाबी फिल्म 'दुल्ला वेली' में स्थानीय सिहागान निवासी राजू बेनीवाल भी पंजाबी फिल्म इंडस्ट्रीज में मशहूर कलाकार मुख्य अभिनेता गग्गु गिल साथ अभिनेता के दोस्त की भूमिका निभाएंगे। इस फ़िल्म में बेनीवाल का नाम जैमल सिंह है । इस फिल्म में मशहूर अभिनेता योगराज सिंह , सरबजीत चीमा , अवतार गिल , गुगनी गिल भी है।कस्बा वासियों के लिए यह बहुत ही गौरव की बात है कि कोई कस्बे के युवा फिल्मी दुनिया में शामिल होकर कस्बे के नाम भी फिल्मी पर्दे पर प्रदर्शित कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही इस फ़िल्म की शूटिंग पंजाब के एक शहर शुरू हुई है। अभिनेता के दोस्त का किरदार निभा रहे राजू बेनीवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि  इस फ़िल्म की शूटिंग लगभग नवम्बर में पूरी हो जाएगी और नववर्ष पर दर्शकों के सामने होगी।


बचपन से ही था शोंक

===================

फ़िल्म में किरदार निभा रहे राजू बेनीवाल ने बताया कि उन्हें फ़िल्मी दुनिया में जाने का शोंक बचपन से ही जाग गया था। ऐसे में वे मुंबई में भी अपना ऑडिशन दे चुके हैं जिसमे सफल रहे। इसके बाद वे मलोट में इस पंजाबी फिल्म के लिए ऑडिशन दिया जिसने कामयाब रहे और अब अपने लक्ष्य को पूरा करने में जुटे हुए हैं। राजू बेनीवाल स्थानीय निवासी शिवप्रकाश बेनीवाल के सुपुत्र हैं। राजू बेनीवाल ने इस कामयाबी का श्रेय अपने माता पिता व भाई को दिया है।


धोखेबाज लोगों से भी हुआ सामना

=======================


बेनीवाल ने बताया कि फिल्मी दुनिया मे शामिल होने के लिए उनका सामना कई धोखेबाजों से हुआ जो युवाओं को फिल्मी करियर के सपने दिखाकर उनसे दो-तीन हजार रुपये ठग लेते हैं।ऐसे में हर युवा अपनी कामयाबी के शिखर तक नहीं पहुंच पाता था।





यह ब्लॉग खोजें