Friday, October 27, 2017

सोनिया गांधी की हालत अब काफी अच्छी-राहुल: सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती हैं

नई दिल्ली: शिमला दौरे पर गयीं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पेट में परेशानी होने के बाद शुक्रवार को दिल्ली लौट आईं और उन्हें सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि अब उनकी स्थिति काफी बेहतर है.

राहुल ने ट्वीट कर बताया, 'मां (सोनिया) शिमला में थीं और उनके पेट में समस्या हो गई लिहाजा हम उन्हें वापस लेकर आए. चिंता की कोई बात नहीं, वह अब काफी बेहतर हैं. असीम प्रेम एवं चिंता दिखाने के लिए धन्यवाद.'

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अचानक तबियत बिगड़ गई है. उन्हें शिमला से लाकर दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्हें पेट से संबंधित किसी परेशानी की शिकायत है. उन्हें निगरानी में रखा गया है. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया शिमला के निजी दौरे पर गई थी, जहां अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई, इसके बाद उन्हें दिल्ली लाया गया. उन्हें गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया.

अस्पताल के चेयरमैन (प्रबंधन बोर्ड) डीएस राणा ने बताया कि 70 वर्षीय सोनिया गांधी डॉक्टरों की देखरेख में हैं. राणा ने एक बयान में कहा, "सोनिया गांधी को आज शाम पांच बजे अस्पताल लाया गया. उन्हें पेट में परेशानी थी और निगरानी रखने के लिए उन्हें भर्ती किया गया है." सूत्रों के अनुसार सोनिया को शिमला से एक एयर-एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया. वह छुट्टी मनाने शिमला गई थीं. सोनिया को शिमला से वापस लाने के लिए अस्पताल के डॉक्टरों के एक दल को भेजा गया था. कांग्रेस के सूत्रों ने कहा कि उनकी हालत स्थिर है.

27.10.2017.


No comments:

Post a Comment

Search This Blog