Wednesday, October 18, 2017

हर्षिता दहिया की हत्या मामले में बड़ा खुलासा

 हर्षिता की बहन लता ने अपने पति को ही बहन का हत्यारा बताया है. अपने पति पर हत्या का सनसनीखेज आरोप लगाते हुए लता ने कहा कि हर्षिता की हत्या उसके जीजा दिनेश ने की है. और उसने हर्षिता के रेप भी किया था. 

दिनेश लता का पति है और हर्षिता से रेप के आरोप में इनदिनों तिहाड़ जेल में बंद है. दिनेश पर हर्षिता की मां की हत्या का भी आरोप है. उसने लता को भी धमकी दी थी.

रिपोर्ट्स के अनुसार हर्षिता अपनी मां के हत्यारे को पहचानती थी, इसलिए उसकी हत्या कर दी गई. हाल ही में हर्षिता ने अपने जीजा पर बलात्कार का भी आरोप लगाया था और इस मामले में उन्होंने एक केस भी दर्ज करवाया था. अब हर्षिता की बहन के इस बयान के बाद मामले में एक नया मोड़ आ गया है. अब सवाल यह है कि क्या जेल के अंदर हर्षिता की हत्या की साजिश रची गई? अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट चुकी है।

ग़ौरतलब है कि हर्षिता की पानीपत के इसराना में बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक हर्षिता को बेहद करीब से चार गोलियां मारी गईं. हरियाणा की मशूहर डांसर सपना चौधरी की ही तरह हर्षिता भी रागिनी गाती थीं और इसी पर डांस परफॉर्म करती थीं. पुलिस के मुताबिक हर्षिता इसराना के गांव चमराडा में एक कार्यक्रम करने के बाद लौट रहीं थीं, तभी उन पर हमला हो गया. हमले के वक्त हर्षिता वैगन आर कार में सवार थीं और उनके साथ कुछ और लोग भी थे.



No comments:

Post a Comment

Search This Blog