मंगलवार, 17 अक्तूबर 2017

सूरतगढ़ सूर्योदय नगरी व शहर को जोड़ने वाला अंडर पास का लोकार्पण:


- करणीदानसिंह राजपूत -

सूरतगढ़ 17 अक्टूबर 2017.

सूरतगढ़ के सूर्योदय नगरी की 45 प्रतिशत और शहर की 55 प्रतिशत आबादी को जोड़ने वाला प्रमुख रेल अंडरपास का लोकार्पण आज विधायक राजेंद्र सिंह भादू के द्वारा किया गया।चौ.चरण सिंह चौक पर आयोजित लोकार्पण समारोह में बोलते हुए राजेंद्र सिंह भादू ने इस कार्य में 50 सालों से लगे हुए नेताओं को कार्यकर्ताओं को बधाई के साथ शुभकामनाएं दी। सूर्योदय नगरी में रहने वाले विभिन्न क्षेत्रों में नाम कमाने वाले लोगों को भी उन्होंने अपने भाषण में सम्मान प्रदान किया। 

भादू ने अपने वक्तव्य में कहा की यह उपहार या विकास कार्य मेरा नहीं है मेरी ओर से नहीं है यह जनता का कार्य है जिसे मैंने अपनी लगन दायित्व से पूर्ण करने का बीड़ा उठाया था जो आज वह पूरा हुआ है। 

विधायक भादू ने कहा कि अन्य अंडरपास और फुट ओवर ब्रिज का कार्य भी शीघ्र ही पूर्ण कर जनता को समर्पित किये जाएंगे।

 विधायक ने कहा कि उनके कार्यकाल के 4 साल पूर्ण हो चुके हैं 1 साल बाकी है और इस एक साल में भी जनता के अनेक कार्य करने हैं। उन्होंने कहा कि जनता उन्हें जो भी कार्य सौंपेगी वे जनता के सहयोग से नगरपालिका और पंचायत समिति के सहयोग से इलाका विशेष में पूर्ण किए जाएंगे।

 इस समारोह में नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती काजल छाबड़ा ने कहां की इस अंडर पास से शहर की बहुत बड़ी समस्या का हल हुआ है, और नगर पालिका अपने क्षेत्र में अन्य विकास कार्यों में भी पूरा सहयोग करती रहेगी। नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी जुबेर खान ने  अंडर पास को विकास का बहुत बड़ा कदम बताया।

 पूर्व पार्षद राजा राम गोदारा,कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष बलराम वर्मा ने भी संबोधित किया।

 समारोहों में वक्तव्य के बाद विधायक भादू काजल छाबड़ा ने रिबन काटकर काली माता मंदिर के तरफ से द्वार का शुभारंभ किया इसके बाद अन्य द्वार विधिवत शुरु  किए गए।समारोह में पंचायत समिति प्रधान श्रीमती निर्मला देवी नायक, उप प्रधान रामकुमार भांभू,भाजपा के नेता अमित भादू, पालिका उपाध्यक्ष पवन औझा,नगर मंडल अध्यक्ष महेश सेखसरिया,महामंत्री सुभाष गुप्ता, पूर्व पार्षद सुनील छाबड़ा,बाबू सिंह खीची, पार्षद ओमप्रकाश अठवाल,पार्षद राजा पंवार,पार्षद सावित्री स्वामी, पार्षद सुभाष सैनी ने भाग लिया।

 पूर्व पार्षद परमजीत सिंह पम्मी ने भी समारोह में भाग लिया।

 पूरे शहर के प्रमुख लोग इस समारोह में शामिल हुए। समारोहों का संयोजन संचालन प्रेम सिंह सूर्यवंशी ने किया।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें