Friday, September 1, 2017

इंडिया को नक्शे से मिटाने की धमकी: युवती गिरफ्तार

पानीपत: थाना शहर में पुलिस ने देशद्रोह सहित आरोपों में डेरा सच्चा सौदा के आठ अनुयायियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें शामिल एक युवती बुड़शाम गांव की बंटी को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

डीएसपी सिटी आत्माराम लांबा ने बताया कि गत 20 अगस्त को क्रिस्टल गार्डन में नाम चर्चा के दौरान डेरा अनुयायी बुड़शाम निवासी बंटी ने भारत को दुनिया के नक्शे से मिटाने की धमकी दी थी। काफी डेरा प्रेमी डंडे लेकर जीटी रोड पर भी खड़े थे। इस मामले में शनिवार की देर रात एएसआइ फतेह सिंह की शिकायत पर थाना शहर में देशद्रोह, घातक हथियारों से लैस होकर जमावड़ा करने, दुश्मनी का प्रदर्शन कने, अपराध के लिए उकसाने, हत्या की धमकी देने और आपराधिक षड्यंत्र रचने का केस दर्ज करके बुड़शाम की बंटी, डेरा सच्चा सौदा के पानीपत के प्रभारी बॉबी जैन इंसा के भाई सेक्टर 11 निवासी मनीष जैन, राजाखेड़ी के राजमल, छाजपुर के सुभाष, बिजावा के भूपेंद्र व सुरेंद्र, भाऊपुर के जितेंद्र और बांध गांव के सुरेश को गिरफ्तार कर लिया है।

डॉ. प्रदीप ने की थी डीजीपी को शिकायत : सेक्टर-6 में रहने वाले डॉ. प्रदीप कुमार और आरटीआइ कार्यकर्ता पीपी कपूर ने बताया कि उन्होंने फेसबुक पर वीडियो देखी थी, जिसमें पानीपत के बुड़शाम की एक युवती कह रही है कि अगर डेरामुखी के हक में फैसला नहीं आया तो एक सेकंड नहीं लगेगा इंडिया को नक्शे से मिटाने में। गत 23 अगस्त को इसकी शिकायत उसने डीजीपी को फोन कर के दी थी। बाद में सेक्टर 6 में भी शिकायत की।


No comments:

Post a Comment

Search This Blog