बुधवार, 13 सितंबर 2017

घड़साना पुलिस सब इंस्पेक्टर 25 हजार रू. घूस लेते एसीबी द्वारा गिरफ्तार


घड़साना/ श्रीगंगानगर 13सितंबर2017.

बीकानेर की एसीबी टीम ने कारवाई करते हुए श्रीगंगानगर जिले के घड़साना थाना के सब इंस्पेक्टर बच्चन सिंह भाटी को रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया है। एएसपी रजनीश पूनिया के नेतृत्व में टीम ने कार्रवाई की है।


छतरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव कांकराला के पूर्व सरपंच अमीन खान ने एसीबी में शिकायत की थी कि घड़साना थाने में  धारा 376,511 का प्रकरण दर्ज करवाया हुआ था जिसमें कार्रवाई करने के लिए जांच अधिकारी बच्चन सिंह ने रिश्वत की मांग की थी। एसीबी टीम ने शिकायत का सत्यापन करवाया तो शिकायत सही पाई गई।

मामले में कार्यवाही करने की एवज में जांच अधिकारी द्वारा तीस हजार रुपए की मांग की जा रही थी जबकि रिश्वत न देने की स्थिति में इस मामले में कार्यवाही न करने की बात कही गई। जिस पर टीम ने शिकायत का सत्यापन कराया। जिस पर घड़साना पुलिसथाना के एसआई बच्चन सिंह भाटी को एक मुश्त पच्चीस हजार रुपए देने की बात कही गई। इस पर पुलिस अधिकारी ने उसे अपने मकान पर आने को कहा। इस पर टीम ने आज अमीन खान की और से पच्चीस हजार रुपए देते हुए उसके मकान से गिरफतार कर लिया।

पूनियां ने बताया कि एसआई के बीकानेर जिलेे के जयमलसर में स्थित मकान पर भी जांच करने के लिए टीम भेजी गई है। टीम इससे पूछताछ कर रही है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें