Tuesday, July 18, 2017

सूरतगढ़ में बसपा की समीक्षा बैठक हुई



सूरतगढ18-7-2017. बहुजन  समाज पार्टी की समीक्षा  बैठक आज  अंबेडकर भवन सूरतगढ़ में संपन्न हुई । 

मुख्य वक्ता  जिला परिषद सदस्य डूंगरराम गेदर ने संगठन की समीक्षा करते हुए सेक्टर व पोलिंग बूथ कमेटियों का नवीनीकरण करने तथा कार्यकर्ताओं को पार्टी संगठन में  जिम्मेदारी से कार्य करने को कहा, गेदर ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता क्षेत्र की समस्याओं को जिम्मेदारी से हल करवाने का भी प्रयास करें,।

 जिलाध्यक्ष लूनाराम मेघवाल ने विधानसभा के पदाधिकारियों को प्रदेश कि मासिक बैठकों में जयपुर पहुंचने का निर्देश दिया। बसपा नेता सुभाष सुथार ने कहा बसपा सर्व समाज में भाईचारे को बढ़ावा देती है.. हमें महापुरुषों के जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए।, विधानसभा अध्यक्ष इंद्राज कालवा ने कहा की कार्यकर्ताओं को पार्टी संगठन का  दिया गया कार्य पुरा करे। बैठक को बसपा के श्रवण सिगाठिया, पंचायत समिति सदस्य सुमित्रा कालवा ने भी संबोधित किया।. केसराराम गोदारा को विधान सभा का महासचिव नियुक्त किया गया।

बैठक में दुलीचंद नायक, रेवंतराम लिखाला, , मनीराम वर्मा, ताराचंद नायक, राजाराम बेनीवाल ,रतन सिंह ,सुरेंद्र नाथ ,मगनाथ... इमिचंद मेघवाल, लक्ष्मण टाक ,गजानंद वर्मा ,राकेश मेघवाल ,सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे... अगली बैठक 3 अगस्त को निर्धारित की गई. ! बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष लूणाराम परिहार ने की !!

No comments:

Post a Comment

Search This Blog