Sunday, June 4, 2017

घनश्याम तिवाड़ी का मंत्रियों युनुस खान और प्रभु लाल सैनी को कानूनी नोटिस

राजस्थान में पूर्व मंत्री और सांगानेर विधायक घनश्याम तिवाड़ी के साथ मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की अदावत अब कोर्ट पहुंच गई है. तिवाड़ी ने राजे सरकार में मंत्री यूनुस खान और प्रभुलाल सैनी को कानूनी नोटिस भेजकर अपने बयानों के लिए माफी मांगने को कहा है.

नोटिस में क्या है?
तिवाड़ी की ओर से जारी प्रेस रिलीज में कहा गया है कि खान और सैनी के लगाए आरोप पूरी तरह 'गलत, भ्रामक, सारहीन, मिथ्या और भ्रामक हैं.' तिवाड़ी के मुताबिक आरोपों का मकसद उनकी छवि को धूमिल करना है. नोटिस में कहा गया है कि दोनों मंत्री अगले सात दिनों में आरोपों का खंडन करें नहीं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी.
 मंत्रियों ने क्या कहा था?
पिछले महीने परिवहन मंत्री यूनुस खान और कृषि मंत्री प्रभुलाल सैनी ने एक साझा बयान जारी किया था. बयान में पूछा गया था कि तिवाड़ी के पास हजारों करोड़ की जायदाद कहां से आई? क्या सिरसी रोड जयपुर और सीकर में तिवाड़ी के लैंड बैंक उनकी पैतृक संपत्ति है? दोनों नेताओं ने सवाल उठाया था कि करीब 800 बीघा जमीन खरीदने के लिए तिवाड़ी के पास पैसे कहां से आए? इतना ही नहीं, दोनों नेताओं का कहना था कि तिवाड़ी कांग्रेस के कहने पर चल रहे हैं और प्रदेश नेतृत्व के खिलाफ उनकी खुली बगावत से पार्टी का आम कार्यकर्ता आहत है.







No comments:

Post a Comment

Search This Blog