Friday, May 19, 2017

दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन ने कपिल मिश्रा पर मानहानि का मुकदमा ठोका


कपिल मिश्रा ने सत्येन्द्र जैन पर सीएम अरविंद केजरीवाल को अवैध रुप से 2 करोड़ रुपये देने का आरोप लगाया था


दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येन्द्र जैन ने पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करा दिया है।
सत्येन्द्र जैन ने दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में कपिल मिश्रा और बीजेपी-शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिरसा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
 कुछ दिन पहले कपिल मिश्रा ने दिल्ली के सीएम पर ये आरोप लगाकर सनसनी मचा दी थी कि दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन ने मेरे सामने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 2 करोड़ रुपये दिये थे।
कपिल मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मैंने सीएम से पूछा था कि ये रकम सत्येन्द्र जैन क्यों दी है, इस रकम का स्रोत क्या है, और नगद में इतनी बड़ी रकम लेने का क्या मकसद है, लेकिन केजरीवाल ने कोई जवाब नहीं दिया।

8 मई को कपिल मिश्रा के आरोपों का जवाब देते हुए सत्येन्द्र जैन ने कहा था कि कपिल मिश्रा के आरोप झूठे हैं और वे साबित कर सकते हैं कि जिस दिन कपिल मिश्रा ने सीएम को 2 करोड़ देने का दावा किया था उस दिन वे सीएम आवास पर मौजूद नहीं थे।
सत्येन्द्र जैन ने उसी दिन ही कहा था कि कपिल मिश्रा अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं और वे उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराएंगे।
 इसके बाद शुक्रवार (19 मई) को सत्येन्द्र जैन ने झूठा आरोप लगाने और उनकी गरिमा को नुकसान पहुंचाने के लिए कपिल मिश्रा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। सत्येन्द्र जैन का कहना है कि अगर कपिल मिश्रा के पास सबूत हैं तो उन्हें पेश करने चाहिए।
 सीएम अरविन्द केजरीवाल ने काम में लापरवाही का आरोप लगाकर कपिल मिश्रा को मंत्री पद से हटा दिया था और उसके बाद कपिल मिश्रा ने आरोप लगाए थे।

No comments:

Post a Comment

Search This Blog