Wednesday, May 17, 2017

राहुल गांधी ने राजस्थान के कांग्रेस विधायकों से क्या कहा

राजस्थान के कांग्रेस विधायकों ने 16 मई को दिल्ली में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। इस दौरान प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर चर्चा हुई। राहुल गांधी ने बैठक में सभी विधायकों से कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार की जन विरोधी नीतियों का खाका तैयार करें और जनता के बीच जाकर सीधा संवाद करें।
बैठक में राजस्थान कांग्रेस के नवनियुक्त प्रभारी अविनाश पांडे के साथ पीसीसी अध्यक्ष सचिन पायलट व कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी उपस्थित थे। वहीं कांग्रेस विधायक राहुल गांधी से मिलकर काफी उत्साहित दिखे। गौरतलब है कि राजस्थान विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता रामेश्रवर डूडी ने चार मई को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी।​ जिसमें प्रदेश कांग्रेस विधायकों से चर्चा का सुझाव दिया गया था। राजस्थान में कांग्रेस के 24 विधायक है।
पिछले कुछ समय से प्रदेश कांग्रेस में गुटबाजी की खबरें मुखर हो रहीं है। पीसीसी अध्यक्ष सचिन पायलट और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीच बढ़ती खाई ने प्रदेश में कांग्रेस के भविष्य पर प्रश्न चिन्ह लगा दिया है। इसी के चलते अब आलाकमान प्रदेश कांग्रेस के हालात सुधारने की कवायद में जुटा है। 

No comments:

Post a Comment

Search This Blog