Saturday, May 13, 2017

घनश्याम तिवाड़ी को भाजपा राष्ट्रीय अनुशासन समिति का नोटिस: तिवारी ने कहा नोटिस का जवाब देंगे

जयपुर। राजस्थान के भाजपा के वरिष्ठ नेता घनश्याम तिवाड़ी ने अनुशासन हीनता के लिये भाजपा की राष्ट्रीय अनुशासन समिति द्वारा जारी नोटिस पर पलटवार करते हुए कहा कि नोटिस का माकूल जवाब देंगे।
तिवाडी ने अपने निवास स्थान पर समर्थकों को सम्बोधित करते हुए कहा, ‘‘उन्हें नोटिस की कापी नहीं मिली है, लेकिन मैं इसका जवाब दूंगा और इस तरीके से दूंगा कि नोटिस देने वाले भूल जायेंगे कि नोटिस किसको दिया है।’’ उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के नेतृत्व को स्वीकार नहीं किया जा सकता। जो लोग उनकी अनुशासनहीनता के बारे में शिकायत कर रहें है, वो लोग अनुशासन के बारे में नहीं जानते। उन्होंने समर्थकों से कहा कि जब आप लोग मेरे साथ है तो मुझे किसी प्रकार का डर नहीं है।
जयपुर के सांगानेर विधानसभा से भाजपा विधायक घनश्याम तिवाडी को भाजपा की राष्ट्रीय अनुशासन समिति के अध्यक्ष गणेशी लाल की ओर से कल एक अनुशासनहीनता पर नोटिस जारी किया गया है, जिसकी प्रति सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। भाजपा की राष्ट्रीय अनुशासन समिति ने भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी का नोटिस में हवाला देते हुए तिवाडी से दो वर्षो में लगातार पार्टी विरोधी गतिविधियां एवं पार्टी के विरूद्व बयान बाजी करना, पार्टी द्वारा आयोजित बैठको में उपस्थित ना होना, विपक्षी दलों के साथ मंच साझा करना और समानांतर राजनैतिक दल खड़ा करने का प्रयास करना का उल्लेख किया गया है।
तिवाडी से इस नोटिस का जवाब दस दिन के अंदर देने को कहा गया है। नोटिस में कहा गया है कि अन्यथा पार्टी तिवाडी के विरूद्व निर्णय लेने में स्वतंत्र होगी। तिवाडी भाजपा के वरिष्ठ नेता है और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यकर्ता है। तिवाडी पिछले दो वर्षो से मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ विरोधी स्वर अपनाये हुए है। तिवाडी दीनदयाल वाहिनी संस्था के अध्यक्ष है। 

No comments:

Post a Comment

Search This Blog