गुरुवार, 11 अगस्त 2016

शराब बंदी आंदोलन जस्टिस फाॅर छाबड़ा जी और सर्व धर्म संसद मिलकर करेगा का ।


  जयपुर 11-8-2016.
सम्पूर्ण शराब बंदी के लिए आंदोलनरत पूर्व विधायक स्व श्री गुरशरण जी छाबडा के सपने को लेकर गठीत संगठन
" जस्टिस फाॅर छाबडा जी" और " सर्व धर्म संसद "
अब मिलकर देश प्रदेश को पूर्ण शराब मुक्त करने के लिए आंदोलन करेगा ।

    जस्टिस फाॅर छाबडा संगठन संयोजक के निवास पर पहुचे सर्व धर्म संसद के संयोजक संतश्री गौस्वामी सुशील जी महाराज, वरिष्ठ पत्रकार अशोक माथुर, राजेंद्र कुमार, मंदीप कौर का संगठन सयोजक और पूर्व विधायक श्री गुरुशरण छाबडा जी की पुत्रवधु पुनम अंकुर छाबड़ा ने गुलदस्ता भेट कर स्वागत किया ।
    इस अवसर पर जस्टिस फॉर छाबड़ा जी संगठन की संयोजक पूनम अंकुर छाबड़ा ने कहा की वो अपना सर्वेसर न्योछावर कर देंगी मगर अपने पिता की शहादत को व्यर्थ नहीं जाने देंगी। अपने पिता जी शहीद श्री गुरुशरण जी छाबड़ा साहब के शराबबंदी आंदोलन के लिए अपने प्राणों को आहुति देने को तैयार है और प्रदेश को शराबमुक्त करवा कर ही दम लूँगी।
इस अवसर पर संतश्री सुशील महाराज ने कहा कि मदिरा से धर्म का पतन हो रहा है समाज संस्कार विहन हो रहा है जिससे देश में अपराध बढ रहे है युवा दिगभ्रमित हो रहे है पर सभी सरकारे अपने लालच में इस पतन को आंखे मुद कर स्वीकार कर रही है और शराब बंदी के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले उस महामना की शहादत का अपमान कर रही है पर बेटी पुनम अंकुर छाबड़ा उस आंदोलन की जोत को जलाकर आगे बढा रही है तो सर्व धर्म संसद अब जस्टिस फाॅर छाबडा जी सम्पूर्ण शराब बंदी आंदोलन को समर्थन करता है और मिलकर इस मुहिम को आगे बढायेगे वही वरिष्ठ पत्रकार अशोक माथुर ने कहा कि शराब नैतिक पतन का प्रमुख कारण है और जागरुक लोगों को आगे आना होगा नही तो युवा पीढी के पतन के जिम्मेदार हम होगे ।
    संगठन सयोजंक पुनम अंकुर छाबडा ने स्वामी जी का आभार प्रकट करते कहा कि हम सदैव गैर राजनीतिक रुप से शराब बंदी मिशन मे लगे हैं और आपके संगठन के सहयोग से और आपके आशीर्वाद से यह मिशन नेक दिशा में आगे बढेगा ।
  वही अंकुर छाबडा ,भैरू सिंह राजपुरोहित, विष्णु तिवाडी ,मुकेश जागीड,तुलसी राम शर्मा ने भी विचार रखे और अतिथियों का स्वागत किया ।
शराब बंदी आंदोलन जस्टिस फाॅर छाबड़ा जी और सर्व धर्म संसद मिलकर करेगा का ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें