शनिवार, 23 जुलाई 2016

सम्पूर्ण शराब बंदी आंदोलन जस्टिस फाॅर छाबड़ा टीम के प्रधान प्रवक्ता का तुफानी दौरा


सुरतगढ ।
        सम्पूर्ण शराब बंदी आंदोलन जस्टिस फाॅर छाबडा जी टीम की संयोजिका पूनम अंकुर छाबड़ा के निर्देश पर श्री गंगानगर हनुमानगढ दौरे पर निकले संगठन के प्रधान प्रवक्ता भैरु सिंह राजपुरोहित का तुफानी दौरा जारी ।
   सुरतगढ में श्री डुगर राम जी गेदर ,श्री श्रवण राम जी ,लाल सिंह ,औम सिंह ,जसविंदर सिंह गिल के साथ हुई सार्थक चर्चा और सभी ने किया साथ निभाने का वादा तो माणकसर में युवा साथियों ने जस्टिस फाॅर छाबडा जी संगठन की सदस्यता ग्रहण कर आंदोलन मे जी जान से सहयोग करने का लिया प्रण । 
 

    जानकीदास वाला मे नायक समाज अध्यक्ष रघुवीर नायक, डा राम प्रताप 5 कि पुली ने जस्टिस फाॅर छाबड़ा जी टीम का स्वागतम कर संगठन की सदस्यता ग्रहण की ।
श्री विजयनगर में योगेश बापेऊ , सुरेन्द्र बहल , नानक राम चुघ , रिंकू जी द्वारा आयोजित सभा को संबोधित करते प्रधान प्रवक्ता भैरु सिंह राजपुरोहित ने कहा कि प्रदेश सरकार शराब माफियाओं को पनपाने और आम जन को प्रताडित करने पर तुली है पर अब प्रदेश का युवा जाग चुका है और प्रदेश को शराब मुक्त प्रदेश बना कर स्व श्री गुरशरण जी छाबडा साहब के सपनो का प्रदेश बनाएगा ।
   श्री विजयनगर के युवाओं ने नशा मुक्ति का संकल्प लेकर जस्टिस फाॅर छाबडा जी संयोजक बहिन पूनम अंकुर छाबड़ा के शराब बंदी आंदोलन के संग कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग करने का प्रण लिया ।
 अनुपगढ में सिहं सभा गुरुदवारा में आयोजित विशाल सभा में हरप्रीत सिंह , रजत सोनी , इन्दर राज मगलाव , पवन गोयल पार्षद ने जस्टिस फाॅर छाबडा जी टीम के प्रधान प्रवक्ता का माल्यार्पण कर स्वागत किया और सभा को संबोधित करते प्रवक्ता ने कहा कि युवाओं के
सहयोग से ही प्रदेश शराब मुक्त होगा और शहीद गुरशरण छाबबड़ा जी की शहादत को जाया नहीं जाने देंगे । संगठन आगामी दिनों में प्रदेश स्तर पर आंदोलन की तैयारी कर रहा है ।अनुपगढ में जस्टिस फाॅर छाबड़ा जी टीम का गठन किया गया जिसमे इन्दर राज को अध्यक्ष मनोनीत कर प्रदेश मिडिया प्रभारी रामस्वरूप भाटी ने पुरी टीम को नशा मुक्ति का संकल्प दिलाया ।
    संगठन के प्रदेश मिडिया प्रभारी रामस्वरूप भाटी ने भी सभा को संबोधित किया वही देवेन्द्र सिंह ने सभी का आभार व्यक्त किया ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यह ब्लॉग खोजें