Sunday, July 17, 2016

पुनखर गांव में आजादी के बाद आज तक शराब ठेका नहीं खुलने दिया गया


सरपंच संघ ने थानागाजी ने जस्टिस फाॅर छाबडा जी टीम को समर्थन दिया 
मालाखेडा (अलवर) 15~7~2016
   सम्पूर्ण शराब बंदी आंदोलन जस्टिस फाॅर छाबडा जी टीम की सयोजंक पुनम अंकुर छाबडा (पुत्रवधू स्व श्री गुरशरण जी छाबडा शराब बंदी आंदोलन के अग्रदूत ) पहुची मालाखेडा तो भान्डोडी गांव में जस्टिस फाॅर छाबडा जी टीम के महासचिव महावीर चौधरी ने और गांव कि सरपंच ने स्वागत किया ।
   वही सरपंच संघ थानागाजी ने शराब बंदी आंदोलन को समाजिक सरोकार का आंदोलन बताते हुए पूर्ण समर्थन कि घोषणा की और कहा कि सरपंच संघ पूर्ण शराब बंदी करने वाली ग्राम पंचायत को विशेष पंचायत घोषित करवाएगी ।



    सभा को संबोधित करते पुनम अंकुर छाबडा ने  कहा प्रदेश में शराब के कारण अपराधिक आंकडे बढ रहै है आम जन जीवन दुखी है पर प्रदेश सरकार मुक बनी बेठी है पर अब प्रदेश का युवा जाग चुका है और प्रदेश में शराब बंदी के बिना नहीं रुकेगा ।
सभा को युवा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु तिवाडी , अलवर जिलाध्यक्ष मनिष कपुरिया , सीकर प्रभारी मुकेश जागीड, महावीर चौधरी,रामस्वरूप चौधरी ने संबोधित किया ।
   पुनखर गांव मे भी नशा मुक्ति सभा का आयोजन हुआ जिसमे अलवर ग्रामीण अध्यक्ष रामस्वरूप चौधरी ने प्रदेश टीम का स्वागत किया और जानकारी देते बताया कि प्रदेश के यह प्रमुख गांव हे जहां आजादी के बाद आज तक शराब ठेका नहीं खुलने दिया गया ।
   पुनम अंकुर छाबडा ने गांव वासियों को बधाई देते कहा कि इन दोनो आदर्श गांव से अनय गावों को प्रेरणा लेनी होगी और प्रदेश को शराब मुक्त करना होगा तभी अपना प्रदेश सुखमय प्रदेश होगा ।     
   सभा  के अंत में मनिष कपुरिया ने सभी का आभार प्रकट किया ।




No comments:

Post a Comment

Search This Blog