Friday, August 14, 2015

अनशनकारी श्याम मोदी को पुलिस ने प्राइवेट क्लिनिक में भर्ती करवाया:शीतल आमरण अनशन पर:


सूरतगढ़ में सिटी थानाधिकारी रणवीर साईं को निलंबित करने की मांग ने जोर पकड़ा:
स्पेशल रिपोर्ट- करणी दानसिंह राजपूत
सूरतगढ़,14 अगस्त।
आमरण अनशनकारी भाजपा के वरिष्ठ नेता श्याम मोदी को पुलिस ने भोर में उठाया और राजकीय चिकित्सालय में चिकित्सा सुविधाओं के अभाव में एक निजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया। श्याम मोदी को हृदय संबंधी दिक्कत हुई है और वे प्राईवेट बंसल क्लिनिक में पूर्ण रेस्ट में चिकित्साधीन हैं। उनके पास में उनकी बहिन नारी उत्थान केन्द्र की अध्यक्ष पार्षद श्रीमती राजेश सिडाना और पत्नी पूर्व पार्षद श्रीमती उमा मोदी मौजूद हैं। 


श्याम मोदी के स्वास्थ्य में गिरावट हो गई। पुलिस उप अधीक्षक मदनसिंह बुरडक आमरण अनशन स्थल पर पुलिस स्टाफ सहित पहुंचे और श्याम मोदी को उठवा कर पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर ले गए लेकिन राजकीय चिकित्सालय में हृदय संबंधी चिकित्सा सुविधा नहीं होने पर बंसल क्लिनिक में भर्ती करवाया।
सिटी थानाधिकारी रणवीर साईं को चोरों को छोड़ देने के आरोप में चल रहे आंदोलन में पूर्व विधायक गुरूशरण छाबड़ा ने माला पहिना कर श्याम मोदी को आमरण अनशन पर 12 अगस्त को बैठाया था।
श्याम मोदी को पुलिस द्वारा उठाए जाने के समाचार के फैलते ही लोग अनशन स्थल पर पहुंचने शुरू हो गए हैं वे थानाधिकारी के विरूद्ध नई रणनीति शुरू कर दी गई है।
श्याम मोदी को पुलिस द्वारा उठाए जाने के बाद आमरण अनशन पर शीतल मोदी को बैठा दिया गया है। विभिनन राजनैतिक व सामाजिक दलों के कार्यकर्ताओं अमित कल्याणा, राजेन्द्र मुद्गल,किशन पारीक, मदन औझा,पवन सोनी,सिकन्दर खान व एडवोकेट अमित मोदी ने शीतल सिडाना को आमरण अनशन पर बैठाया।
दो दिनों से आमरण अनशन स्थल पर पुलि अत्याचारों के शिकार महिलाएं व पुरूष पहुंच रहे हैं तथा दस्तावेज कागजात आदि सौंप कर समर्थन दे रहे हैं। जनता इस आंदोलन से लगातार जुड़ती जा रही है।
बारह अगस्त को सूरतगढ़ बंद रख कर जनता व व्यापारियों ने दिखला दिया था कि वह पुलिस के इस सीआई रणवीर साई की कार्य प्रणाली से नाराज है और इसे यहां रखना नहीं चाहती। वैसे भी इसका कार्यकाल जिला श्रीगंगानगर में खत्म हो चुका है। 


पास में उनकी बहिन नारी उत्थान केन्द्र की अध्यक्ष पार्षद श्रीमती राजेश सिडाना और पत्नी पूर्व पार्षद श्रीमती उमा मोदी मौजूद हैं।

शीतल सिडाना को आमरण अनशन पर



:::::::::::::::::::::::::::::::::::::::


No comments:

Post a Comment

Search This Blog