Wednesday, January 22, 2014

एलियंस दूसरे मानव चन्द्रमा पर बसे हैं?


दूसरी दुनिया के मानव यानि कि एलियंस के बारे में जानने की ईच्छा हर व्यक्ति की रही है और अभी भी है।
गूगल मैप की तस्वीरों के शोध पर ये बातें कही जाने लगी है।

एलियंस यानि कि दूसरी दुनिया के मानव पर जब भी कोई बात आती है तो उसके बारे में अधिक से अधिक जानने की जिज्ञासा जाग उठती है। यह मानव की स्वाभविक ईच्छा है चाहे वह धरती के किसी भी हिस्से में बसा हुआ हो। इस बार चर्चा आई है वह आश्चर्य पैदा करने वाली है। गूगल मैप की तसवीरों की मानें तो हमारी धरती के एकमात्र उपग्रह चन्द्रमा पर एलियन्स का बसेरा है।
गूगल मैप केद्रवारा शोधकर्ताओं ने चन्द्रमा की सतह का अध्ययन किया है तथा वहां पर त्रिकोणीय स्पेशशिप होने की बात कही जा रही है। जो कि काफी हद तक एलियंस के यूएफओ जैसा है। गूगल मैप के माध्यम से इस यूअफओ की खींची गई तस्वीर को विडियो के रूप में यू ट्यूब पर सांझा किया गया है। इस विडियो में एक त्रिकोणीय आकृति दिखाई दे रही है। यू ट्यूब पर ये विडियो wowforreel         के नाम से पोस्ट किया गया है।
यू ट्यूब पर पोस्ट किए अपने वर्णन में शोधकर्ता ने कहा है कि एलियंस के सदर्भ में यह अब तक की सर्वश्रेष्ठ खोज है। हालांकि अभी तक इसकी प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं हो पाई है।
दिनांक 20 जनवरी 2014.

================

दूसरी  दुनिया दूसरे ग्रहों के मानव एलियन्स के धरती पर आने  फोटो कल्पना   -    करणीदानसिंह राजपूत

 

दूसरी  दुनिया दूसरे ग्रहों के मानव एलियन्स के धरती पर आने और धरती के वर्तमान मानव के अतिविकसित रूप अतिमानव कि मिली जुली कल्पना के तहत यह फोटो 16 मार्च 2013 की रात्रि में लिए गए। 
^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^^

अतिमानव नामक एक महत्वपूर्ण पुस्तक


अतिमानव नामक एक महत्वपूर्ण पुस्तक है,जो आध्यात्म दर्शन विज्ञान और धर्म अनुभव पर रविदत्त मोहता की ओर लिखी गई है। असल में रविदत्त मोहता के स्वर उच्चारित हुए और उन्हें लिपिबद्ध किया गया।

 प्रसिद्ध दार्शनिक डा.छगन मोहता के पौत्र हैं रविदत्त मोहता। इस पुस्तक अतिमानव के बारे में जिज्ञासा है तो उसके बारे में अवश्य जानिए। हमारी इसी साईट पर पुस्तक चर्चा स्तंभ में।






No comments:

Post a Comment

Search This Blog